• Sat. May 4th, 2024

दिल्ली-NCR नोएडा के सांस्कृतिक सेल ने अपने 5वें वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, ALOHA 5.0 का किया आयोजन।

ByThe Dainik Khabar

Mar 12, 2024

नरेंद्र कुमार,

नई दिल्ली: GGSIPU से जुड़े दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन, नोएडा के सांस्कृतिक सेल ने अपने 5वें वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, ALOHA 5.0 का आयोजन किया। भारत के विभिन्न हिस्सों से लगभग 143 कॉलेजों ने समूह गायन, समूह नृत्य, फैशन शो और कई अन्य कार्यक्रमों में भाग लिया।

महोत्सव के मुख्य अतिथि श्री राजेश सिंह का दिल्ली महानगर शिक्षा के महानिदेशक न्यायमूर्ति श्री भवर सिंह ने गर्मजोशी से स्वागत और सम्मान किया।

मुख्य अतिथि और सम्मानित कॉलेज अधिकारियों के नेतृत्व में उद्घाटन समारोह के साथ उत्सव की शुरुआत हुई। फिर, संकाय संयोजक सुश्री नवजोत सूरी सिंघल और संकाय सह-संयोजक सुश्री वैष्णवी श्रीवास्तव ने आधिकारिक तौर पर कार्यक्रमों की शुरुआत की।

कार्यक्रम के एंकर दिव्यांशु निशाना ने माइक संभाला और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। पहला दिन समूह नृत्य, समूह गायन, एकल नृत्य, एकल गायन, एक ओपन माइक सत्र और एक फैशन शो जैसी गतिविधियों से भरा हुआ था, जिसका सभी ने भरपूर आनंद लिया। छात्रों द्वारा.

दूसरे दिन मिस्टर एंड मिस अलोहा, नुक्कड़ नाटक, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट और एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता जैसे कार्यक्रम आयोजित किए गए। सभी कार्यक्रमों के समापन के बाद, एक समापन समारोह आयोजित किया गया जहां सुश्री नवजोत सूरी सिंघल ने दो दिनों में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं की घोषणा की। इसके बाद, महोत्सव की सफलता में उनके योगदान के लिए कोर कमेटी और विभिन्न सांस्कृतिक समाजों को सम्मानित किया गया। डीएमई सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की छात्रा प्रमुख सुश्री श्रद्धा गोयल ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। उत्सव का समापन डीजे शाम के साथ हुआ, जिसके बाद काफिला द्वारा बैंड प्रदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *