• Sat. May 18th, 2024

श्रीमनी ने सफलता पूर्वक पुरे किये फिनटेक के क्षेत्र में 7 साल।

ByThe Dainik Khabar

Mar 4, 2023

नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: ITO के एन डी तिवारी भवन में श्रीमनी ने अपने सर्विस के सात साल पुरे होने के उपलक्ष में अपना स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया, इस मौके पर कंपनी के कर्मचारी, सहयोगी कंपनी के प्रतिनधि एवं चैनल पार्टनर्स ने हिस्सा लिया और साथ ही कंपनी ने यह संदेश देने की कोशिश किया की आने वाले समय में सबको आत्मनिर्भर बनाने की मुहीम को और बेहतर तरीके से किया जायेगा।

इसी क्रम में कंपनी ने अपने बीते साल में क्या क्या उपलब्धि की और आने वाले साल में किन किन नए सर्विस को श्रीमनी के साथ जोड़ा जायेगा इस पर चर्चा किया गया। श्रीमनी के निदेशक मनीष कुमार ने बताया की श्रीमनी का लक्ष्य ग्राम स्तर तक सभी को रोजगार देना है, कंपनी फिनटेक के क्षेत्र में एक विश्वसनीय कंपनी के रूप में जानी जाती है।

कंपनी का मुख्य काम सरल एवं सुरक्षित तकनीक के माध्यम से आम आदमी को वित्तीय सेवाएं (आधार लिंक अकाउंट से पैसा निकासी एवं किसी भी खाते में पैसा जमा) एवं अन्य उपयोगी सेवाएं जैसे सभी तरह के बिलों का भुगतान, मोबाइल रिचार्ज , हवाई बस ट्रेन टिकट बुकिंग जैसी सेवाएं अपने ग्राहक सेवा केंद्र से आसानी से उपलब्ध कराना है और अपनी सर्विस को बेहतर बनाने लिए हर समय प्रयास करती रहती है।

ताकि अपने चैनल पार्टनरों को किसी भी तरह की असुविधा न हो, इस क्षेत्र में काम करने वाले चैनल पार्टनर कंपनी को बेहतरीन सपोर्ट के लिए जानते है। श्रीमनी के निदेशक मनीष कुमार ने अपने सभी साथियों एवं चैनल पार्टनरों को हमारी सपोर्ट ही हमारी पहचान है और इसमें किसी तरह की कोताही नहीं की जाती है उन्होंने अपने सहयोगियों को हर सम्भव सहायता देने का भी भरोसा दिया।

कार्यकर्म में बिहार , झारखण्ड, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड एवं पुर्वोत्तर राज्यों से कंपनी के कर्मचारी, नैनीताल बैंक से जुड़े हुए सभी आधार ऑपरेटर एवं चैनल पार्टनरों ने हिस्सा लिया और क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने के लिए कंपनी ने सभी को सम्मानित किया।

इस मौके पर कंपनी के सहयोगी कंपनी ओरिएल फाइनेंसियल सोलूशन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर डी के ढींगरा जी एवं कंपनी के महाप्रबंधक सेल्स संतोष पांडेय ने अपने विचार रखे और कंपनी के नार्थ ईस्ट स्टेट, बिज़नेस हेड अरुण सिंगला, कंपनी के चार्टेड एकाउंटेंट पुनीत ज़ारू, सहयोगी पार्टनर विकास टेलर ने अपने अपने विचार रखा और सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया की आने वाले दिनों में कंपनी को एक नई ऊंचाई की तरफ ले जाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *