• Sat. May 18th, 2024

क्रिकेट ग्राउंड के गड्डे में गिरकर घायल छात्र ने आईपी यूनिवर्सिटी को भेजा दो करोड़ का नोटिस।

ByThe Dainik Khabar

Dec 22, 2023

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: (सं.)।आईपी यूनिवर्सिटी के क्रिकेट मैदान में खेलते वक्त एक गड्ढे में पैर फंसकर गिरने पर घायल हुए छात्र ने आईपी यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर को दो करोड़ का हर्जाना नोटिस भेजा है।

छात्र दिव्यांशु निशाना आईपी यूनिवर्सिटी के डीएमई में विधि निकाय का छात्र है,गत दिनों 12 दिसंबर को आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए उनका पैर ग्राउंड के एक गड्ढे में फंस गया, जिसके कारण वे घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें इंजेक्शन दिया। इसके बाद छात्र के परिजन उसे डाक्टर हेडगेवार अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने तुरंत एक्स-रे व एमआरआई करवाई, जिसके बाद छात्र दिव्यांशु के पैर की लिगामेंट घुटने को बताकर सर्जरी करने की बात कही।

जिसके चलते एक उदीयमान छात्र के भविष्य पर आईपी यूनिवर्सिटी मेन केम्पस क्रिकेट ग्राउंड के रखरखाव में घोर लापरवाही का परिणाम भुगतते हुए छात्र के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लग गया। बहरहाल, छात्र का परिवार जहां इकलौते बेटे के भविष्य व स्वास्थय को लेकर चिंतित हैं,वही विधि निकाय छात्र दिव्यांशु निशाना ने वीसी को दो करोड़ का नोटिस भेजकर एक सबक देने की तैयारी की है, जिससे की किसी अन्य छात्र के साथ किसी प्रकार की घटना घटित ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *