• Sat. May 4th, 2024

श्रीमती सोनल साह, द्वारा मालवीय नगर में विशेष रूप से विकलांग बच्चों के लिए, थेरेपी सेंटर “स्मिता” का उद्घाटन किया।

ByThe Dainik Khabar

Jan 5, 2024

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: “पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी” (PFWS) के तत्वावधान में पीटीएस, मालवीय नगर में दिव्यांग बच्चों के लिए थेरेपी सेंटर “स्मिता” का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया।

इस समारोह के अवसर पर शिक्षाविद् और सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती सोनल शाह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। श्रीमती रितु अरोरा, अध्यक्ष (PFWS) विशेष आयुक्त, एस. के. गौतम, विशेष पुलिस आयुक्त, संजय कुमार भी अन्य सम्मानित अतिथियों के साथ उपस्थित हुए।

उद्घाटन समारोह के बाद, मुख्य अतिथि श्रीमती सोनल साह द्वारा थेरेपी सेंटर का दौरा किया। और दिव्यांग बच्चों से मिलकर बातचीत की। श्रीमती रितु अरोरा, “पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी” की अध्यक्ष, और अन्य वरिष्ठ गणमान्य सदस्य भी अपने दौरे के दौरान दिव्यांग बच्चों से बातचीत की।

कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलन से हुई। (PFWS) की अध्यक्ष ने स्वागत भाषण के साथ सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने सर्वोत्तम चिकित्सकों और मानक उपकरणों की मदद से फिजियोथेरेपी, स्पीच थेरेपी और व्यावसायिक थेरेपी जैसी सेवाएं प्रदान करने में “स्मिता” की भूमिका पर जोर दिया।

डीसीपी/कल्याण इकाई, कुमार ज्ञानेश ने एक प्रेजेंटेशन की मदद से सभा को “स्मिता” के लक्ष्य, उद्देश्य और लाभों के बारे में जानकारी दी। PDDUIPPD के विशेषज्ञों और “प्रेरणा” NSG मानेसर के चिकित्सक को “स्मिता” की स्थापना के लिए आवश्यक उनके अटूट समर्थन और योगदान के लिए मुख्य अतिथि सोनल साह, द्वारा सम्मानित किया गया।

श्रीमती सोनल शाह ने पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी, द्वारा की गई पहल की सराहना की और आगे कहा कि यह प्रयास विशेष रूप से विकलांग बच्चों के समग्र विकास और सशक्तिकरण में मदद करेगा और उन्होंने PFWS के अध्यक्ष और उनकी टीम को बहुत बहुत बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *