• Sat. Jun 29th, 2024

थाना नबी करीम के पुलिस टीम द्वारा एक NDPS के मामले में 05 साल से अधिक समय से ट्रायल से बचने वाले घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार।

ByThe Dainik Khabar

Jun 14, 2024

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में घोषित अपराधियों के खिलाफ नियमित आधार पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। और घोषित अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए, नबी करीम के SHO प्रमोद चौहान के नेर्तत्व में और एसीपी पहाड़ गंज के समग्र पर्यवेक्षण में थाना नबी करीम सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के पुलिस कर्मियों की एक समर्पित टीम, जिसमें हैडकांस्टेबल विकास और हैडकांस्टेबल जगदीश सहित पीओ टीम का गठन किया गया, और इस संबंध में सुराग पाने के लिए गुप्त मुखबिरों को भी इलाके में लगाया गया।

पुलिस टीम ने घोषित अपराधी कालू उर्फ ​​कल्लू का पता लगाने के लिए तकनीकी और मैनुअल जानकारी पर काम करना जारी रखा। टीम ने आरोपी व्यक्तियों के पते पर जाकर जांच की लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिला। टीमों ने मामले में और अधिक प्रयास किए, कई छापे मारे गए और इस दौरान एक गुप्त सूचना मिली कि पीओ कालू उर्फ ​​कल्लू अपने साथियों से मिलने के लिए कुतुब रोड नबी करीम के इलाके में घूम रहा है।

इस सूचना पर तुरंत पुलिस टीम ने इलाके में जाल बिछाया और 12 जून 24 को टीम द्वारा काफी प्रयास के बाद आरोपी कालू उर्फ ​​कल्लू को नीमवाला चौक कुतुब रोड, नबी करीम से गिरफ्तार कर लिया गया।

खुद को सजा से बचने के लिए वह घर से कहीं भाग गया और छिपता रहा। टीम द्वारा रिकॉर्ड की जांच करने पर पता चला कि कालू उर्फ ​​कल्लू को 22 दिसंबर 2018 को एमएम कपिल कुमार, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट, तीस हजारी कोर्ट दिल्ली द्वारा एनडीपीएस एक्ट, थाना कमला मार्केट दिल्ली में उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। आखिरकार, आरोपी व्यक्ति को थाना नबी करीम की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *