• Sat. Oct 5th, 2024

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट, थाना आनंद पर्वत की पुलिस टीम ने तीन लुटेरों को दबोचा।

ByThe Dainik Khabar

Jul 17, 2024

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: मामला, 14 जुलाई को थाना आनंद पर्वत में डकैती की एक घटना की सूचना मिली थी, जिसमें पीड़ित शिकायतकर्ता ने बताया कि शाम करीब 5 बजे जब वह फरीदपुरी से अपने घर जा रहा था और विश्वकर्मा मंदिर के पास पहुंचा तो 4 लड़कों ने उसे रोका और उसका रियलमी मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से भाग गए। तदनुसार, थाना आनंद पर्वत में मामला दर्ज की गई और मामले की जांच शुरू की गई।

अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट थाना आनंद पर्वत, के इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र, SHO की देखरेख में एएसआई कल्याण, हैडकांस्टेबल रामखिलाड़ी और कांस्टेबल मनीष सहित एक समर्पित टीम का गठन किया गया ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

जांच के दौरान, स्थानीय पूछताछ की गई, सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और क्षेत्र के विभिन्न मुखबिरों से स्थानीय जानकारी भी प्राप्त की गई। गहन पूछताछ के बाद गुप्त सूचना मिली कि एक आरोपी जनता पार्क बाबा फरीदपुरी आनंद पर्वत में है। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम तत्काल मौके पर पहुंची और मुखबिर की निशानदेही पर आरोपी धुरूप को जनता पार्क बाबा फरीदपुरी आनंद पर्वत से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपी ने दो और सह-आरोपियों राहुल और कश्मीरी की संलिप्तता का भी खुलासा किया, जिन्हें बाद में ट्रांजिट कैंप आनंद पर्वत के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम धुरूप उम्र 20 वर्ष निवासी टीसी कैंप आनंद पर्वत, राहुल उम्र 19 वर्ष निवासी बलजीत नगर, और कश्मीरी उम्र 18 वर्ष निवासी टीसी कैंप आनंद पर्वत, तलाशी के दौरान उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया। आरोपी सूरज फरार है और उसे पकड़ने के लिए आगे प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *