• Sat. Oct 5th, 2024

टीम ने 12 घंटे के भीतर 12 लाख की चोरी करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 11.69 लाख रु और एक चोरी की स्कूटी बरामद की।

ByThe Dainik Khabar

Aug 17, 2024

नरेन्द्र कुमार,

 

नई दिल्ली: घटना 14 अगस्त को थाना पहाड़ गंज में चोरी की एक घटना की सूचना मिली, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके कर्मचारी ने उनके कार्यालय के काउंटर से 12 लाख रुपये नकद और एक स्कूटी चुरा ली है, जिसका उपयोग उनके कार्यालय के काम के लिए किया जा रहा है। तदनुसार, थाना पहाड़ गंज में मामला ​​दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

डीसीपी एम. हर्षवर्धन सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट ने अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए एसीपी संजय सिंह थाना पहाड़ गंज के मार्गदर्शन में राजीव राणा एसएचओ पहाड़ गंज के नेर्तत्व में एसआई मुकेश तोमर, एसआई गुरिश, हैडकांस्टेबल दिलीप, कांस्टेबल पिंटू और कांस्टेबल मनीष (स्पेशल स्टाफ) से युक्त एक समर्पित टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा जांच के दौरान, क्षेत्र में कई सीसीटीवी फुटेज की जाँच की गई। और क्षेत्र में स्थानीय मुखबिरों को भी तैनात किया गया तथा सूचना एकत्रित की गई। गहन जांच के दौरान टीम को गुप्त सूचना पर अलीगढ़ यूपी में आरोपी का पता लगाया। टीम तुरंत आरोपी को पकड़ने के लिए उस स्थान पर जैसे पहुंची, पुलिस टीम को देखते ही आरोपी भागने लगा टीम ने तुरंत कारवाई करते हुए आरोपी को जीटी रोड अलीगढ़, यूपी के क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम व पता साहिल कुरैशी निवासी अलीगढ़, यूपी उम्र-26 वर्ष बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 11.69 लाख रुपये नकद व चोरी की स्कूटी बरामद की गई।

आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *