• Sat. May 18th, 2024

प्रधानमंत्री के मन की बात का सौवें एपिसोड का कार्यक्रम नई दिल्ली कि सांसद मीनाक्षी लेखी द्वारा सादिक नगर में सांवल नगर के CPWD पार्क में किया गया।

ByThe Dainik Khabar

May 1, 2023

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: लोकसभा की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने सभी क्षेत्रवासियों के साथ मन की बात का कार्यक्रम बहुत ही ध्यान पूर्वक सुना और उसके बाद अपने जन्मदिन के अवसर पर दिव्यांग व्यक्तियों के साथ जन्मदिन मनाया।

जन्मोत्सव के उपलक्ष में दिव्यांग विद्यालय के विद्यार्थियों को सुरक्षा स्टिक उपहार स्वरूप दी गई तथा जरूरतमंदों के लिए मुफ्त शुगर बीपी की जांच के साथ महिलाओं के लिए सेनेटरी पैड और जरूरतमंद लोगों के लिए किचन सेट एवं अन्य उपहार सांसद के द्वारा यहां पर बांटे गए।


अपने उद्बोधन में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री मोदी से प्रेरणा लेते हुए मन की बात कार्यक्रम के साथ एक जन-आंदोलन की शुरुआत करनी चाहिए जिससे कि “एक भारत-श्रेष्ठ भारत” ही हमारी पहचान हो और हम विश्व का प्रतिनिधित्व करते हुए एवं वसुधैव कुटुंबकम की परिभाषा को चरितार्थ करते हुए मानवता के लिए इस प्रकार राष्ट्रीय हित में कार्य करें की विश्व में भारत की एक नई और सुंदर छवि के रूप में हमारी पहचान हो l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *