• Sat. Jun 29th, 2024

मौजपुर वार्ड के निगम पार्षद का निगम के वरिष्ठ अधिकारियों पर गंभीर आरोप, उपराज्यपाल को करेंगे शिकायत।

ByThe Dainik Khabar

Jun 14, 2024

 

 

नरेन्द्र कुमार  जॉर्नलिस्ट,

पूर्वी दिल्ली: दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी सरकार आने के बाद से निगम अधिकारियों ने खुलकर लूट खसोट शुरू कर रखी है।

बताया जा रहा है कि, मौजपुर वार्ड के निगम पार्षद अनिल कुमार शर्मा (गौड) ने निगमायुक्त को कड़ा पत्र लिखकर मांग की है, कि उनके वार्ड में उनके चुनाव जीतने के बाद से शाहदरा नार्थ के डीसी, एक्सियन, बिल्डिंग विभाग के जेई, व उनका निजी बेलदार वार्ड में धड़ल्ले से अवैध निर्माण करवाकर गगनचुंबी इमारतें बनवाकर अवैध दक्षिणा ले रहे हैं।

श्री शर्मा ने बताया, कि उनके वार्ड की मौजपुर, ब्रह्मपुरी मैन रोड, अंबेडकर बस्ती की कई बिल्डिगो को ध्वस्त करने व सीलिंग की मांग कर रहे हैं, लेकिन अधिकारी जनप्रतिनिधि के आदेशों को कूड़े की टोकरी में डालकर हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। निगम में आप सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है, बुक हुई बिल्डिगो पर भी सालो साल कारवाई ना होना साफ दर्शाता है,कि निगम के अधिकारियों की मोटी जेबो में पूरा इलाका सिमटा हुआ है।

श्री गोड़ ने स्पष्ट किया, कि क्षेत्र में धड़ल्ले से बन रहे अवैध फ्लैटो व पांच, छह मंजिलो के भवनों के निर्माण को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल श्री वी.के.सक्सेना से मांग की मौजपुर वार्ड में पिछले चुनावों से अब तक बिल्डिंग विभाग में जुड़े निजी बेलदारों से लेकर डीसी तक की संपत्ति की जांच की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *