• Sat. Oct 5th, 2024

*दिल्‍ली क्राइम रिपोटर्स एसोसिएशन* ने रिपोर्टिंग के दौरान विभिन्न समस्याओं को लेकर, कार्यकारिणी गठित की गई।

ByThe Dainik Khabar

Sep 25, 2024

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: *दिल्‍ली क्राइम रिपोटर्स एसोसिएशन* की एक बैठक वरिष्‍ठ पत्रकार ललित वत्‍स के संरक्षण में आयोजित की गई। जिसमें क्राइम रिपोटिंग के दौरान अपराध संवाददताओं को आने वाली विभिन्‍न तरह की समस्‍याओं को लेकर विस्‍तृत चर्चा की गई।

इस बैठक में विभ्न्नि टीवी चैनलों, समाचार पत्रों और मीडिया संस्‍थानों से जुड़े क्राइम रिपोर्टस के साथ क्राइम बीट पर काम करने वाले कुछ सीनियर पत्रकार भी शामिल हुए। जिसमें समाचार संकलन के दौरान क्राइम रिपोटर्स को होंने वाली परेशानियों और विभिन्‍न मुद्दो पर चर्चा और निवारण के लिए सर्वसम्‍मति से एक कार्यकारिणी गठित की गई।

कार्यकारिणी को क्राइम रिपोटर्स की सुरक्षा से जुड़े मुद्दों के साथ समाचार संकल्‍न से जुड़ी समस्‍याओ के लिए दिल्‍ली पुलिस के साथ सीबीआई, ईडी और सभी अद्धर्सैनिक बलों के आधिकारिेक प्रतिनिधियों से बातचीत के लिए अधिकृत किया गया। पुलिस और क्राइम रिपोटर्स के बीच बेहतर रिश्‍तों के लिए कार्यकारिणी को विचार करने व फैंसले लेने के लिए भी अधिकृत किया गया।

*दिल्‍ली क्राइम रिपोटर्स* की नवगठित कार्यकारिणी में निम्‍न पदाधिकारियों को नामित किया गया। नामित इस प्रकार है, ललित वत्‍स को संरक्षक एवं सलाहकार तथा अध्‍यक्ष जोगेन्‍द्र सोलंकी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्येंद्र त्रिपाठी, उपाध्यक्ष अतुल भाटिया, आनंद तिवारी, जितेन्‍द्र शर्मा, विजय शर्मा, तथा महासचिव राजीव निशाना, कोषाध्यक्ष दिनेश वत्‍स, सचिव अनुज मिश्रा, अरविन्द ओझा, शंकर आन्नद, संजीव यादव, संगठन सचिव सुनील वर्मा, संयुक्त सचिव पुरूषोत्‍तम वर्मा, राकेश रावत, सह सचिव पुनित शर्मा,

इसके अलावा 11 और कार्यकारिणी सदस्‍य बनाए गए हैं, जिसमें अमलेश राजू, कृष्ण कुनाल सिंह, शिवेन्‍द्र, मनोज टंडन, गाजियाबाद से जितेन्‍द्र बच्‍चन, शक्ति सिंह, नोएडा से दिनेश शर्मा, ग्रेटर नोएडा से रविन्द्र जयंत, गुरुग्राम से दीपक शर्मा के अलावा प्रेस सचिव रविन्द्र कुमार को बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *