• Sat. May 18th, 2024

हाफ़ले “लेट्स रीइमेजिन” नई दिल्ली में हुआ लॉन्च

ByThe Dainik Khabar

Sep 21, 2022

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: क्लेवर और स्मार्ट हार्डवेयर सॉल्यूशन हमारे घरों और उनके भीतर के विभिन्न स्थानों पर फ्रेश लुक देने के विचार आज-कल जबरदस्त डिमांड में है। अपने घरों में दो साल बिताने के बाद, लोग महसूस कर रहे हैं कि रहने की जगह को अधिक फ्लैक्सीबल, अधिक आरामदायक और भविष्य के लिए तैयार करने की आवश्यकता है।

जबकि डिजाइन और एस्थेटिक खाली जगह को परिभाषित करते हैं, यह कार्यक्षमता (क्लेवर और स्मार्ट हार्डवेयर समाधानों के माध्यम से) है जो दिन-प्रतिदिन के लाभ प्रदान करती है जैसे कि सुविधा से जोड़ना, जीवन को आसान बनाना और कई प्रकार से इस्तेमाल के लिए फ्लेक्सिबल तरीके से उपलब्ध स्थान का उपयोग करना।

हाफ़ले ने हाल ही में अपने इन-हाउस ग्लोबल ऐसोर्टमेंट से रसोई और घरेलू समाधानों की एक नई सीरीज लॉन्च की है – मैट्रिक्स ड्रॉअर और रनर सिस्टम, फ्री फ्लैप फिटिंग, मेटाला 510 फर्नीचर हिंग्स और वायर स्टोरेज सॉल्यूशन ये उत्पाद रिसर्च, डेवलपमेंट, इंजीनियरिंग और मैन्युफैक्चरिंग में हाफ़ले की मजबूत पकड़ को दर्शाते हैं; और साथ ही यह मान्यता प्राप्त गुणवत्ता मानकों के साथ आते हैं, जो इस ब्रांड की विश्व स्तर पर पहचान हैं।

हाफ़ले की 5 मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हैं, 4 जर्मनी और 1 बुडापेस्ट, हंगरी में स्थित है। इंजीनियरिंग और मैन्युफैक्चरिंग में निवेश के माध्यम से इन इकाइयों में विकसित हमारे इन- हाउस ब्रांड, यह सुनिश्चित करते हैं कि हम कार्यक्षमता, गुणवत्ता और डिजाइन के मामले में उच्चतम मानकों को प्राप्त करते हैं, जिससे हाफ़ले एक अग्रणी निर्माता बन जाता है।

*इन ब्रांडों में शामिल हैं:

आईएक्सकनेक्ट –फर्नीचर कंस्ट्रक्शन में कनेक्टर सिस्टम
डायलॉक –एक्सेस कंट्रोल इलेक्ट्रॉनिक आरएफआईडी लॉकिंग सिस्टम
लिफ्ट एंड टर्न – फ्री फैमिली प्लैप फीटिंग्स.
लुक्स – फर्नीचर के लिए प्लग एंड प्ले मॉड्युलर एलईडी लाइटनिंग सिस्टम
मैट्रिक्स – सभी जरूरतों के लिए मॉड्युलर ड्रार और रनर सिस्टम
स्लाइडो – घरेलु और कॉर्मशियल इस्तेमाल के लिए फर्नीचर में स्लाइडिंग डोर सिस्टम

इंटीरियर के मामलें में वर्ल्ड लीडर होने के नाते, हाफ़ले लगभग 20 वर्षों से भारत में घरों को सुंदर बना रहा है। हमारे रेंज में हर वो उत्पाद है जो संभावित रूप से अलग अलग इंटीरियरों को जैसे घर, कार्यालय, संस्थानों और होटलों को सुंदर बना सकता है; और किसी भी इंटीरियर के स्थान को विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए तैयार कर सकता है। ब्रांड को एंड कस्टमर के बीच भी अच्छी तरह से पहचाना जाता है जो हाफ़ले को बुद्धिमान और स्मार्ट घरेलू उपकरणों के साथ-साथ फ्लैक्सीबल और इनोवेटिव किचन सॉल्यूशन के साथ जोड़ते हैं।

अपनी पहुंच बढ़ाने और एंड कस्टमरों के बीच अपने ब्रांड रिकॉल को मजबूत करने के लिए, हाफ़ले ने एक नई कम्युनिकेशन स्ट्रेटजी शुरू की है जो “लाइफस्टाइल ब्रांड” के रूप में अपनी स्थिति को फिर से परिभाषित करती है जो घरों में आसानी, सुविधा, क्रिएटिविटी और लचीलापन ला सकती है। हाफ़ले एक ऐसा ब्रांड है जो हर संभव तरीके से आपके आसपास मौजूद है – चाहे वह अपने क्लेवर स्टोरेज सॉल्यूशन और स्मूथ हार्डवेयर किचन दरवाजों के लिए इसके स्मार्ट डिजिटल सिक्योरिटी सॉल्यूशन, किसी भी एप्लिकेशन के लिए स्लाइडिंग सॉल्यूशन की इसकी समग्र रेंज, इसकी व्यापक रेंज में घर के विभिन्न क्षेत्रों के लिए लाइटिंग सॉल्यूशन या इसके सहज घरेलू उपकरणों की आधुनिक रेंज और बहुत कुछ शामिल है। हाफ़ले उत्पाद किसी भी घर में विभिन्न स्थानों के लिए अनुभव, नवीनता, लचीलापन और भविष्य की तत्परता प्रदान करते हैं।

हाफ़ले की नई बायलाइन “लेट्स रीइमेजिन” के साथ ब्रांड उन्हें आदर्श घर बनाने के लिए सपने देखने और हाफ़ले की कई उत्पाद श्रृंखलाओं के अंतहीन विकल्पों में से चुनने के लिए आमंत्रित करता है। हाफ़ले साउथ एशिया के मैनेजिंग और मार्केटिंग डायरेक्टर श्री जुर्गन वुल्फ कहते हैं कि “लंबे समय से हाफ़ले ने दक्षिण एशिया में बी-टू-बी सेगमेंट में लीडर की पोजीशन का आनंद लिया है। अब हम अपने नए लॉन्च किए गए ‘लेट्स रीइमेजिन’ कैम्पेन के माध्यम से अपने ब्रांड और इसका अर्थ सीधे एंड कस्टमर तक ले जाना चाहते हैं।

हमारे ब्रांड के लिए इस अच्छी तरह से परिभाषित कम्युनिकेशन स्ट्रेटजी के साथ, हम कई इंटीरियर सॉल्यूशन की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं जो हाफेले पेश कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इससे हमारे ग्राहकों की हमारे हाफ़ले शोरूम में से एक पर जाने की चाहत बढ़ेगी, जहां वे उन समाधानों को छू सकते हैं, महसूस कर सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं जो हाफ़ले के पास हैं और उन्हें हमारे उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने के लिए उन्हें मना सकते हैं। ”हाफ़ले ‘लेट्स रीइमेजिन’ अभियान मार्च 2022 में सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू किया गया था। कई लाइफस्टाइल वीडियो और इंस्पिरेशनल पोस्ट के माध्यम से, यह अभियान दिखाता है कि कैसे हाफेलेसॉल्यूशन वर्किंग कपल की व्यस्त लाइफस्टाइल को आसान, सुविधाजनक, फ्लेक्सिबल बनाते है और अंततः क्वालिटी ऑफ लाइफ प्रदान करते है।

अंतत: यह अभियान बताता है कि हाफेले एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसकी लोग आकांक्षा रखते हैं।
पता: हाफ़ले इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, डी – 89, पहली मंजिल, ओखला फेज – I, नई दिल्ली – 110020
निकटतम हाफ़ले शोरूम या डिजाइन सेंटर खोजने के लिए https://www.hafeleindia.co.in/Store-locator/index.html पर लॉग ऑन करें।
वेबसाइट:https://www.hafeleindia.com/en/
कस्टमर केयर टॉल फ्री: 1800 266 6667
कस्टमर केयर व्हाट्सएप: +91 97691 11122
कस्टमर केयर ईमेल आईडी: customercare@hafeleindia.com

हाफले के बारे में :
हाफले इंडिया, हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है और 2003 से श्री जुर्गन वुल्फ (मेनजिंग डाइरेक्टर) के नेतृत्व में भारत में काम कर रही है। विविध भारतीय बाजार को समझने की कंपनी की क्षमता ने इसे आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक अधिकार बना दिया है। कंपनी की इन उद्योगों की केंद्रित मांग को पूरा करने वाले घरेलू उपकरणों, फर्नीचर लाइटिंग, सेनेटरी और सर्फेस जैसे सहक्रियात्मक उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है।

मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, कोलकाता और कोचीन में कार्यालयों के साथ सहायक कंपनी की मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। श्रीलंका और बांग्लादेश में इसका पूर्ण पैमाने पर संचालन है और दोनों देशों में क्षेत्रीय कार्यालय और डिजाइन शोरूम हैं; और नेपाल, भूटान और मालदीव सहित दक्षिण एशिया के अन्य क्षेत्रों में भी अपने संचालन का प्रसार किया है।

हाफले इंडिया अपने ग्राहकों को 1300 से अधिक कर्मचारियों के साथ सेवा प्रदान करता है, 190 से अधिक दुकानों का बढ़िया सा फ्रेंचाइजी नेटवर्क भी मौजूद है, 500 से अधिक प्रत्यक्ष डीलर और 90+ वितरक जो बदले में 8000 से अधिक सैटेलाइट डीलरों को पूरा करते हैं। मुंबई में एक सहायक परिष्कृत लोजिस्टिक केंद्र के साथ-साथ दिल्ली, बैंगलोर, कोलकाता और कोलंबो में वितरण केंद्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *