• Sat. May 18th, 2024

मीडिया के लिए आयोजित निशुल्क आँख एवं स्वास्थ्य जांच शिविर में मीडियाकर्मियों ने करवाया चेकअप।

ByThe Dainik Khabar

Jan 21, 2023

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: लोक कल्याण समिति और इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा फ्री हैल्थ एवं आई चैकअप शिविर का आयोजन, सुचेता भवन, विष्णु दिगम्बर मार्ग आईटीओ दिल्ली में किया गया।

इस अवसर पर मीडियाकर्मियों और उनके परिवार के लिए आयोजित इस शिविर में 100 से अधिक मीडिया कर्मियों और उनके परिजनों ने अपने आंख ओर स्वास्थ्य की जांच कराई। स्वास्थ्य शिविर में आए मीडियाकर्मियों ने लोक कल्याण समिति और इंडियन मीडिया वेलफेयर का तेहदिल से आभार जताते हुए बताया कि मीडिया कर्मियों और उनके परिवार के लिए इस तरह के आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए क्योंकि स्वास्थ्य के लिए जरूरी है।

वहीं “इम्वा” के अध्यक्ष राजीव निशाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम अपनी एसोसिएशन की तरफ से समय-समय पर इस तरह के आयोजनों के साथ-साथ मीडिया कर्मियों पर काम के प्रेशर को कम करने के लिए मेडीटेशन कैम्प भी लगाते हैं तो उनको फिट रखने के लिए यमुना क्रिकेट ट्रॉफी का भी आयोजन करते हैं।

साथ ही पत्रकारों को सम्मानित करने के लिए इम्वा अवार्ड का भी आयोजन किया जाता है। इम्वा भविष्य में भी मीडियाकर्मियों के हितों को ध्यान में रखते हुए कई प्रकार के आयोजन करता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *