• Sat. May 18th, 2024

ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च में गूंजा छिपकली का पहला गाना जिंदा हूँ मैं जी म्यूजिक द्वारा रिलीज।

ByThe Dainik Khabar

Mar 22, 2023

नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: छिपकली मूवी इनदिनों काफी चर्चा में है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था और मंगलवार को मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान इस फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा हूँ मैं’ रिलीज किया गया है जो लोगो को खूब पसंद आ रही है।

इस गाने से एक बार फिर शान ने सब को दीवाना बना दिया है। गाने में यशपाल शर्मा के इमोशन ने जान डाल दी है। बता दें कि ‘जिंदा हूँ मैं’ गाना फिल्म छिपकली का पहला गाना है और यह 21 मार्च को जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया जा चुका है। शान ने इस गाने को बहुत खूबसूरत तरीके से गाया है और यशपाल शर्मा के इमोशंस ने इस गाने में जान डाल दी है इस गाने जैसा स्क्रिप्ट शायद परदे पर अब तक कभी नहीं रची गई है।

स्टूडियोग्राफी इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स व सुआन सिल्वर स्क्रीन प्रोडक्शन इस फ़िल्म के निर्माता मीमो व सर्वेश कश्यप व निर्देशक कौशिक कर हैं। यशपाल शर्मा,योगेश भारद्वाज और तनिष्ठा बिस्वास की फिल्म छिपकली लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। ‘जिंदा हूँ मैं’ गाने के लिरिक्स सोहम मजूमदार ने लिखी है और म्युजिक डायरेक्टर हैं मीमो और इस गाने को शान ने अपनी आवाज दी है। गाने को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

*फिल्म का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार*

बीते दिनों यशपाल शर्मा को उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। छिपकली के जरिये यशपाल शर्मा बड़े पर्दे पर फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं जिसका लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि छिपकली फिल्म 07 अप्रैल 2023 को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज के लिए तैयार है। निर्माता मीमो और सर्वेश कश्यप, निर्देशक कौशिक कर ने दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे पहला फिलॉसॉफिकल थ्रिलर फ़िल्म पेश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म छिपकली का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया और फैंस अब इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। छिपकली मूवी का फर्स्ट लुक और अब यह गाना ‘जिंदा हूँ मैं’ फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करने में कामयाब रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा की यह मूवी 07 अप्रैल 2023 को क्या धमाल मचाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *