• Sat. May 18th, 2024

शेमारू उमंग के नए फैंटेसी ड्रामा शो ‘राज़ महल’ में हिमांशु सोनी निभाएंगे मुख्य भूमिका !

ByThe Dainik Khabar

Nov 22, 2022

नरेन्द्र कुमार,

नई दिल्ली: शेमारू उमंग, रश्मि शर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एक रोमांचक फैंटेसी ड्रामा शो ‘राज़ महल’ को अपने दर्शकों के समक्ष पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो का प्रोमो अपने अद्भुत कंटेंट के चलते पहले ही दर्शकों में चर्चा का विषय बन गया है। खबर यह है कि निर्माताओं ने इस शो के लिए मुख्य अभिनेता के रूप में टैलेंटेड हिमांशु सोनी को चुना है।

बता दें कि साल 2011 से डेब्यू करने वाले अभिनेता हिमांशु सोनी लगभग एक दशक से अधिक समय से अपने विभिन्न किरदारों से इंडस्ट्री में दर्शकों का मनोरंजन करने और उनका दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। हिमांशु के साथ शो में अभिनेत्री नेहा हरसोरा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। हिमांशु एक युवा और साहसी व्यक्ति, अधिराज के महत्वपूर्ण किरदार को निभाएंगे। यह कहानी राज महल के इर्द गिर्द घूमती है जहाँ कई राज़ हैं और डाकिनी का किरदार इसमें अहम है जो अपने अनैतिक इरादों को सही ठहराने के लिए शाही खून की तलाश में है। कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के साथ परियों की कहानियों जैसी प्रेम कहानी को दर्शाएगी, जिसे देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा।

*अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित अभिनेता हिमांशु सोनी कहते हैं,* ”मैं शेमारू उमंग और रश्मि शर्मा के साथ काम करके बहुत खुश हूं। इस तरह के फैंटेसी ड्रामा का हिस्सा बनना रोमांचक है और चूंकि मैं इस शैली में पहली बार है काम कर रहा हूँ तो मुझे उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगा। मुझे शो में अधिराज का किरदार निभाकर बहुत खुशी हो रही है जो बहुत बहादुर और साहसी है। मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है क्योंकि इससे मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को और भी बेहतर करने में मदद मिलती है। शो के सेट पर अपने अन्य को स्टार्स के साथ मैं बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो और मेरे किरदार को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह इस बार भी मुझ पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाएंगे।

हिमांशु सोनी के इस नए किरदार और कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए देखें ‘राज़ महल’ शो सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *